Thursday, 23 May 2019

vashiskran baba in delhi +91 98726 65620

astropic2.jpg

+91 98726 65620 what is vashikaran | how vashikaran is done | वशीकरण क्या और कैसे होता है

आपका प्रेमी आपसे दूर चला गया है या आपको छोड़ गया है। आपसे बात भी नहीं करता या आपका नम्बर ब्लाक कर दिया है। आपक उसके बिना नहीं रह सकती तो आपको वशीकरण का सहारा लेना पड़ता है। वशीकरण एक ऐसा अचूक उपाय है कि जो ठीक ढंग से किया जाए तो खाली नहीं जाता। दूर गया प्रेमी-प्रेमिका तुरंत मोहपाश में बंधा वापस दौड़ा आता है। आप जो कहोगे व करेगा या करेगी। दुनिया के किसी भी कोने से किसी को भी वापस बुलाने का काम करता है वशीकरण। वशीकरण मंत्र का उच्चारण व विधी किसी प्रशिक्षित बाबा या पंडित के द्वारा ही किया जाता है। मंत्र का उच्चारण फोटो के सामने किया जाता है और हवन में आहुति दी जाती है।

निम्बू से वशीकरण- मंत्र उच्चारण व हवन के बाद निम्बू पर मंत्र फूंका जाता है। इसके बाद जिसका वशीकरण करना होता है उसका नाम लेकर आहुति दी जाती है। निम्बू पर वशीकरण मंत्र भी फूंका जाता है।
फोटो से वशीकरण- जिसका वशीकरण किया जाना होता है उसकी फोटो पर मंत्र फूंका जाता है । इसके बाद कुछ उपाय किए जाते हैं जिससे तुरंत वशीकरण हो जाता है।

लौंग से वशीकरण- लौंग पर वशीकरण मंत्र फूंक कर इसे सिद्ध कर दिया जाता है। इस लौंग को प्रेमी या प्रेमिका या जिस किसी पर इसे करना हो उसे चाय में या किसी अन्य चीज में मिलाकर दिया जाता है। वशीकरण तुरंत हो जाता  है।
बालों से वशीकरण- जिसका भी वशीकरण करना हो उसके बालों को काट कर उसपर मंत्र फूंका जाता है और इससे वशीकरण तुरंत हो जाता है और जिसपर भी वशीकरण किया जाता है वह सारी बातें मानने लगता है।
कपड़ों से वशीकरण- जिसका भी वशीकरण किया जाना होता है उसके पहने हुए कपड़ों पर वशीकरण किया जाता है, इससे काम तुरंत हो जाता है।
मिठाई से वशीकरण- मिठाई, फल, दूध,खीर या किसी भी अन्य खाने-पीने वाली चीजों से भी वशीकरण हो जाता है। वशीकरण करने के बाद मिठाई, लड्डू या अन्य सामान खिलाने से वशीकरण हो जाता है।
वशीकरण मंत्र- दुर्गा सप्तसती में कई ऐसे अचूक मंत्र हैं जिनसे तुरंत हर काम हो जाता है लव मैरिज, विवाह, काम में बाधा, किया कराया, काला जादू आदि का तुरंत मंत्रोच्चारण से हो जाता है।
 मोहिनी मंत्र
यह वह मंत्र है जिससे किसी को भी मोह लिया जाता है। कई टूटे हुए दिल जुड़ जाते हैं, पति मान जाता है और पत्नी मायके से वापस आ जाती है। यह मंत्र बहुत ही ध्यान से साधा जाता है। मंत्र साधना के तुरंत बाद काम हो जाता है। इस मंत्र का जाप आप दीवाली वाले दिन, अमावस्या को, ग्रहण वाले दिन पढ़ सकते हैं। यदि जरूरत हो तो अपनी सुविधा के अनुसार भी दिन तय कर सकते हो। ये गोपनीय सूत्र है।  इसे मिठाई, लौंग या फल आदि पर फूंक देने से ही काम बन जाता है। यह मोहिनी मंत्र कभी निष्फल नहीं होता। सही विधि जानते हो तो असर होगा और मंत्र कभी निष्फल नहीं होते निष्फल साधक होता है,इसलिये फिर से प्रयास किया जा सकता है।
मोहिनी मंत्र
जय मोहिनी, कामाख्या मनो वाचा कर्मणा मोहिनी वशी-वशी कुरू स्वाहा।
अमुक नाम्ने मम वश कुरु स्वाहा।
अमुक की जगह उस व्यक्ति का नाम लेना है। किसी भी शुभ समय में इस मंत्र का आसन पर बिना हिले-डुले रुद्राक्ष माला से 11 माला मंत्र जाप कीजिये और मंत्र जाप के बाद 108 बार मंत्र बोलते हुये सरसों या देसी गाय के घी या तेल से हवन में आहूति दीजिये,हवन में पूर्णाहुती के बाद नींबू का बलि मंत्र बोलकर देना है और थोड़ा सा उसी नींबू का रस नींबू को निचोड़ कर डाल दीजिये, यह मंत्र सिद्धि पूर्ण होता है। मंत्र सिद्धि के बाद पंचऔषधि किसी भी फल मिठाई, लौंग  आदि में डालनी है और उसी पर 108 बार मंत्र बोलकर 3 फूंक मारी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *